पत्नी के लिए वोट मांगने गए अनुपम खेर को सुनने को मिली खरी-खोटी

0
104

चंडीगढ़.  पिछले लोकसभा चुनाव में जहां हर तरफ सांसद किरण खेर के पति अनुपम खेर की आवभगत हो रही थी और लोग उन्हें देखने पहुंच रहे थे। वहीं, इस बार नजारा बदला हुआ लग रहा है। इस बार उनकी चुनावी सभाओं से भीड़ भी नदारद है। साथ ही अब डोर-टू-डोर कैंपेन के दौरान भी लोगों से खरी-खोटी सुनने को मिल रही है।

दो दिन पहले खाली कुर्सियां देखकर अपनी जनसभा रद्द कर चुके अनुपम खेर से सेक्टर 28 की दुकान में किरण खेर का प्रचार करने पहुंचे तो वहां बैठे एक शख्स ने पूछा किया कि, पिछले पांच साल में उनकी पार्टी ने क्या-क्या किया है तो अनुपम खेर बिना कुछ बोले वहां से वापस चले गए। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। अपने ट्वीट में अलका लिखती हैं, ‘#चंडीगढ़ के इस दुकानदार को मेरा सलाम.. हिम्मत चाहिए यह सब पूछने के लिये… बड़ा हुआ तो क्या हुआ जैसे पेड़ खजूर, पंथी को छाया नही,फल लागे अति दूर … अपनी पत्नी किरण के लिये वोट माँगते वक्त किस बात का सामना करना पड़ा @AnupamPKher जी को .. देखिये। माँगते वक्त किस बात का सामना करना पड़ा @AnupamPKher।’

Video में दिख रहा है कि दुकानदार अधिराज से जब अनुपम खेर ने वोट मांगा तो उसने पांच साल पहले का अखबार सामने कर दिया।  इसमें किरण खेर वे वादे छपे थे, जो किरण खेर ने किए थे। दुकानदार ने अनुपम से कहा कि ये सारे वादे पढ़ें। क्या आपकी पत्नी ने इनमें से कोई वादा पिछले पांच साल में पूरा किया है? इस पर अनुपम यह कहकर चल दिए कि इस बार पूरे हो जाएंगे।

अनुपम खेर ने सफाई में कहा कि मंगलवार को प्रचार करते वक्त मैं एक मार्केट में गया, वहां पहले से लोग वीडियो बनाने की प्लानिंग में थे। मैं उनकी एक्टिंग को समझ गया था। उनकी एक्टिंग काफी बुरी थी। एक ने वीडियो बनाई और कहा कि आपने 2014 में जो वादे किए थे, क्या वे पूरे किए। खेर ने कहा कि पहली बात, मैं भाजपा का प्रवक्ता नहीं हूं। लेकिन सांसद का पति होने के नाते मैं बताना चाहता हूं कि किरण ने चंडीगढ़ में जो विकास के काम करवाए हैं, वे पिछले नेताओं से नहीं कभी नहीं हुए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें