टाइम मैगजीन ने मोदी को बताया – ‘India’s Divider In Chief’, रिचा चड्ढा का तंज़ – विदेशी मीडिया को खरीदने की ताकत नहीं

0
112

अमेरिका की प्रतिष्ठित टाइम मैग्जीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को कवर फोटो के रूप में लिया है। पीएम मोदी की फोटो के साथ ‘India’s Divider In Chief’ का शीर्षक दिया। साथ ही TIME मैगज़ीन ने कवर पेज को ट्वीट करते हुए टीज़र दिया – “टाइम्स का नया इंटरनेशनल कवर: क्या दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र मोदी सरकार को आने वाले और पांच साल बर्दाश्त कर सकता है?”

टाइम पत्रिका की इस इंटरनेशनल कवर स्टोरी की प्रशंसा करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने पीएम मोदी और भारतीय मीडिया पर तंज कसा है। उन्होने ट्विटर पर लिखा कि जब आप देश से बाहर की प्रेस और मीडिया को खरीदने की ताकत नहीं रखते हैं तो ऐसा ही होता है।

रिचा चड्ढा के इस ट्वीट को मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने रीट्वीट भी किया है। बता दें कि मैगज़ीन अभी बाज़ार में उपलब्ध नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कवर वाली ये मैगज़ीन 20 मई 2019 को जारी की जाएगी। बता दें कि यह वही टाइम मैगज़ीन है जिसने साल 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रीडर्स पोल के तहत पर्सन ऑफ़ द ईयर 2016 चुना था।

इस स्टोरी को आतिश तासीर ने लिखा है। 39 साल के आतिश ब्रिटेन में जन्मे लेखक-पत्रकार हैं।  वे भारतीय पत्रकार तवलीन सिंह के बेटे हैं। आतिश की मां तवलीन सिंह बीजेपी की घोर समर्थक हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें