रितेश देशमुख ने किया पीयूष गोयल पर पलटवार – रोल के लिए मेरे पिता ने कभी किसी से बात नहीं की

0
80

मुंबई: दिवंगत विलासराव देशमुख के बेटे बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के इस आरोप का जवाब दिया कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मुंबई हमले के दौरान केवल अपने बेटे को फिल्म में रोल दिलवाने के बारे में चिंतित थे।

रितेश ने ट्विटर पर बिना गोयल का नाम लिए हुए लिखा कि पूर्व सीएम पर सवाल उठाना आपका अधिकार है लेकिन जो व्यक्ति अपना बचाव करने के लिए न हो उस पर इस तरह की टिप्पणी करना गलत है। बता दें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के दो बार मुख्यमंत्री रहे विलासराव का निधन 2012 में हो गया था।

रितेश ने आगे कहा कि वह ताज/ऑबेराय होटल गए थे, लेकिन उस वक्त नहीं जब होटल के अंदर गोलीबारी और बमबारी हो रही थी। उनके पिता ने कभी भी किसी फिल्म के डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से मुझे फिल्म में लेने के लिए बात नहीं की और मुझे इस बात का गर्व है। लेटर के अंत में रितेश ने गोयल की चुनाव कैंपेनिंग के लिए शुभकामनाएं भी दी।

बता दें कि रविवार को पीयूष गोयल ने कहा, ‘मैं मुंबई से हूं। आपको 26/11 का आतंकी हमला याद होगा। तत्कालीन कांग्रेस सरकार कमजोर थी और कुछ नहीं कर सकी। तत्कालीन मुख्यमंत्री (विलासराव देशमुख) ओबेरॉय होटल के बाहर एक फिल्म निर्माता को लाए थे और अंदर गोलीबारी और बमबारी चल रही थी। सीएम अपने बच्चे को फिल्म में रोल दिलाने को लेकर चिंतित थे।’

हाल ही में रितेश देशमुख ने कहा था कि उन्होंने कभी कल्पना नहीं की थी कि वह इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक बने रहेंगे। रितेश ने 16 साल पहले फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बालीवुड में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने कहा, “मैंने सोचा था कि ‘तुझे मेरी कसम’ मेरे करियर की पहली और आखिरी फिल्म होगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक बना रहूंगा। मैं अपने जीवन में प्राप्त हुए सभी अवसरों के लिए आभारी हूं।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें