बीजेपी नेता सुशील मोदी का विवादित बयान – कई बार मैं भी नहीं होता वंदे मातरम पर खड़ा

0
46

वंदे मातरम् को देशभक्ति से जोड़ने वाले बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का विवादित बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि कई बार खुद वह वंदेमातरम के दौरान खड़े नहीं हुए हैं।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब सुशील मोदी से वंदेमातरम के दौरान नीतीश कुमार के खड़े ना होने पर उनका स्टैंड जानना चाहा, तो इस पर सुशील मोदी ने कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है। कई बार खुद वह वंदेमातरम के दौरान खड़े नहीं हुए हैं।

बता दें कि इससे पहले उन्होने कहा था कि राजद के लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वालों के साथ हैं, इसलिए उन्हें वंदे मातरम् बोलने में परेशानी है। सुशील मोदी ने आगे कहा, स्वाधीनता सेनानियों ने वंदे मातरम के नारे लगाये और आजादी के बाद इसे राष्ट्रगीत घोषित किया गया। संसद सत्र के समापन पर वंदे मातरम गाया जाता है।

सुशील मोदी ने कहा कि संसद के समापन सत्र के दौरान वंदेमातरम होता है तो सभी लोग खड़े होते हैं, चाहे वो मुस्लिम लीग हो या फिर एआईएमआईएम। सुशील मोदी ने कहा कि किसी के साथ इस मामले में जबरदस्ती करना, वह इसके पक्ष में नहीं हैं।

बता दें कि भाजपा जिन मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है, उनमें राष्ट्रवाद का मुद्दा अहम है। बीते दिनों पीएम मोदी की रैली में जब पीएम मोदी लोगों से वंदेमातरम के नारे लगवा रहे थे, उस वक्त नीतीश कुमार शांत बैठे हुए थे। इसे लेकर सवाल उठे थे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें