तीसरे मोर्चे की कवायद जोरों पर, नायडू मिलेंगे राहुल से, तो माया-अखिलेश से भी होगी मुलाकात

0
27

नई दिल्ली:  लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनाव आज यानी शुक्रवार को थम गया है. 19 मई को अंतिम चरण के लिए वोटिंग डाले जाएंगे. चुनाव रिजल्ट 23 मई को आएंगे. लेकिन इससे पहले कांग्रेस-बीजेपी समेत तमाम पार्टियां जीत का दावा करती नजर आ रही है.

इसी बीच कांग्रेस-बीजेपी के इतर तीसरा मोर्चा बनाने की कवायद भी शुरू हो गई है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे.

चंद्रबाबू नायडू ने कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी से पहली मुलाकात की. कांग्रेसी नेताओं से मिलने के बाद नायडू ने माकपा के वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी से मुलाकात की और उनसे राजनीतिक हालात पर चर्चा की. येचुरी, केजरीवाल और सिंघवी से मुलाकात के बाद विपक्षी एकता को मजबूत बनाने के लिए वह शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलेंगे.

राहुल गांधी से मिलने के बाद नायडू शनिवार को शरद यादव से मिलने के लिए रवाना होंगे. सूत्रों ने बताया कि नायडू शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती से मिलने वाले हैं. इसके साथ वो अखिलेश यादव से भी बातचीत करेंगे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें