अजमेर दरगाह का धागा पहनने पर बीजेपी नेत्री ने मुस्लिम युवक से लगवाई उठक-बैठक

0
164

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक मुस्लिम युवक को सरेआम अपमानित किया जा रहा है। वीडियो में अलीगढ़ की पूर्व महापौर बीजेपी नेता शकुंतला भारती अल्पसंख्यक समुदाय के लड़के से उठक-बैठक लगवा रही।

जनाकारी के अनुसार, युवक ने हाथ में अजमेर दरगाह लाल धागा पहना था। ऐसे में बीजपी नेता ने युवक से पूछा, ’तुम यहां क्यों आते हो? क्या यहां तुम्हारी बहन रहती है?’ इसके बाद शकुंतला भारती ने युवक से कान पकड़ने के लिए कहा। उन्होंने युवक से पूछा, ‘क्या तुम अल्पसंख्यक लड़कियों को भी उनके घर से दूर भगाकर ले जाते हो?’

शकुंतला भारती ने बताया कि उन्होने कथित तौर पर कलावा (हिंदू धर्म में पहना जाने वाला पवित्र धागा) पहनने की वजह से सजा दी। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि युवक कि क्षेत्र की लड़कियों को फुसलाने की कोशिश कर रहा था।

इससे पहले भारती 2016 में उस वक्त भी सुर्खियों में आई थीं जब दो समुदायों के बीच छेड़छाड़ की एक घटना के बाद विवाद हो गया था। इस घटना के बाद अलीगढ़ के बाबरी मंडी इलाके में रहने वाले 10 हिंदू परिवारों ने अपनी संपत्तियां बेचने के लिए कलेक्टर की अनुमति मांगी थी।

उस समय भारती अलीगढ़ की महापौर थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़े लोगों की वजह से क्षेत्र में लोगों का रहना मुश्किल हो गया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें