‘भारत’ के लिए कैटरीना कैफ को मिलेगा नेशनल अवार्ड: सलमान खान

0
46

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ का नया गाना ‘जिंदा’ रिलीज किया है, जिसमें कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के इस नए गाने को रिलीज के मौके पर सलमान खान ने एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होने दावा किया कि इस फिल्म के लिए कटरीना को नेशनल अवॉर्ड मिलेगा।

इवेंट के दौरान सलमान ने बताया कि फिल्म में कटरीना ने काफी मेहनत की है। मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान दावे के साथ कटरीना की तारीफ करते हुए कहते हैं कि आप देख लेना कि इस फिल्म के लिए कटरीना को नेशनल अवॉर्ड मिलेगा। वहीं बातचीत के दौरान जब वहां मौजूद मीडिया ने कटरीना से फिल्म के बारे में सवाल करते हुए सलमान को भाईजान कहकर पुकारा तो इस पर सलमान कहते हैं कि मैं आपका भाईजान हूं, इनका (कटरीना) नहीं।

सलमान ने कहा- इस फिल्म के लिए इनका नेशनल अवॉर्ड मिलेगा। सीरियसली नॉट जोक देख लेना आप। क्योंकि शी इज सो गुड इन फिल्म। शी वर्क सो हार्ड। ये तो निश्चित है तय है कि अगर मिलेगा नेशनल अवॉर्ड तो इन्हीं को मिलेगा।” इस दौरान सलमान खान ने प्रियंका को एक बार और ताना मारा।

दरअसल कटरीना अपने रोल के बारे में बताते हुए कह रही थीं कि अली अब्बास जफर ने उन्हें फोन पर बताया कि प्रियंका अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, मैं आपको स्क्रिप्ट भेज रहा हूं और आप पढ़कर रिएक्ट करना। कटरीना ने कहा कि मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और मैंने अली को फोन करके कहा ये अब तक का आपका बेस्ट काम है। मैं इस फिल्म के लिए रेडी हूं। कटरीना के इतना कहते ही सलमान खान ने कहा- थैंक यू प्रियंका।

बताते चलें फिल्म ‘भारत’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह एक कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का ऑफीशियल हिन्दी रीमेक है। फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की कहानी को अली अब्बास जफर ने भारतीय परिवेश में ढाला है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें