सलमान और ऐश्वर्या पर विवेक ओबेरॉय का विवादित ट्वीट, राष्ट्रीय महिला आयोग ने थमाया नोटिस

0
390

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सोमवार को ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक मीम शेयर किया, जिसके बाद वह बड़ी परेशानी में आ गए है। दरअसल इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हे नोटिस जारी किया है।

विवेक ओबेरॉय के मीम में 3 फोटो एक साथ जुड़े हुए हैंl पहले फोटो में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आ रहे हैl दूसरे फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन और विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैंl वहीं तीसरी फोटो में ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे हैंl

इस फोटो में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की मीम पर ओपिनियन पोल लिखा हुआ हैl वहीं विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या राय की मीम पर एक्ज़िट पोल लिखा हुआ हैl जबकि अभिषेक बच्चन आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन वाली फोटो पर रिजल्ट लिखा हुआ हैl विवेक ओबेराय ने लिखा है,’हा हा! रचनात्मक है, कोई राजनीति नहीं खेल रहा, यही जीवन हैl’

एनसीडब्ल्यू ने इस मामले में विवेक ओबेरॉयसे सफाई मांगी है। एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ‘एएनआई’ से कहा, “हम चाहते हैं वह (विवेक) सोशल मीडिया और निजी तौर पर उस व्यक्ति (ऐश्वर्या) से माफी मांगे, जो कि इस मसले से सीधे तौर पर जुड़ा है। अगर वह ऐसा नहीं करेंगे, तब हमें देखना पड़ेगा कि हम उनके खिलाफ क्या कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। हम जल्द से जल्द उस ट्वीट को भी टि्वटर से हटाने की बात करेंगे।”

इससे पहले, उन्हें इसके अलावा महाराष्ट्र महिला आयोग ने भी नोटिस थमाया है। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की मुखिया विजय रहत्कर ने ‘एएनआई’ से कहा, “आयोग ने ओबरॉय के एग्जिट पोल वाले ट्वीट का संज्ञान ले लिया है और उन्हें एक नोटिस भेजा गया है।” वहीं, दिल्ली महिला आयोग ने उनके ट्वीट की कड़ी भर्त्सना की है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें