इस ‘मुस्लिम’ परिवार ने अपने नवजात बेटे का नाम ‘नरेंद्र मोदी’ रखा

0
26

भाजपा समर्थक इसे “न्यू इंडिया” कहते हैं जो जाति और धार्मिक सीमाओं को मिटा देता है। और सबूत पेश किया है उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक मुस्लिम परिवार ने जिसने अपने नवजात बेटे का नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी रखा है।

बच्चे का जन्म 23 मई को हुआ था, जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाजपा भारी बहुमत से सत्ता में लौटी थी। शिशु की माँ, मेहनाज़ बेगम, अपने बेटे का नाम प्रधान मंत्री के नाम पर रखना चाहती थी और अपने परिवार के अपेक्षित विरोध के सामने अपनी जमीन खड़ी कर रही थी।

हालांकि, नवजात के पिता मुश्ताक अहमद ने अपनी पत्नी का समर्थन किया और बच्चे का नाम मोदी रखा गया। बच्चे के दादा इदरीस ने कहा कि परिवार प्रधानमंत्री के लिए उनकी प्रशंसा के कारण नाम पर सहमत हुआ।

भाजपा प्रवक्ता हरीश श्रीवास्तव ने कहा: “‘सबका साथ सबका विकास’ की अवधारणा का इससे बड़ा उदाहरण नहीं हो सकता है, जो हिंदुओं और मुसलमानों के बीच अंतर नहीं करता है। यह केवल छद्म धर्मनिरपेक्ष ताकतें हैं जो एक निर्माण करना चाहते है।

मुसलमान महसूस करने लगे हैं कि मोदी सरकार उनके लिए भी अच्छा है। इस परिवार ने इसे साबित कर दिया है। ” यह खबर अखिल भारतीय मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड द्वारा एक बयान जारी करने के एक दिन बाद आई है, जिसमें मुसलमानों को भाजपा की जीत पर “चिंता न करने” के लिए कहा गया है। एक बयान में कहा गया, “हमने कई महत्वपूर्ण परिस्थितियों का सामना किया है और इस बार भी हम इस पर टिकेंगे।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें