अमेरिकाज़ गोट टैलेंट में भारतीय बच्चों की परफॉरमेंस देखकर अमेरिकी चकित

0
72

भारत एक ऐसा देश है जहां टैलेंट की कमी नही है हर घर में कुछ न कुछ टैलेंट तो होता ही है और इस बार मुम्बई कर डांस ग्रुप का टैलेंट केवल भारत ने नही बल्कि अमेरिका ने भी देखा। परफॉर्मेंस शुरू करने से पहले इस ग्रुप ने बताया कि वह मुंबई के स्लम एरिया में रहते हैं, जहां जिंदगी जीना बहुत कठीन है. बिजली से लेकर पानी तक की समस्या से उन्हें प्रतिदिन जूझना पड़ता है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया कि स्लम एरिया में काफी भीड़ होती है और बहुत गंदी होती है. वहां लगभग 7 लोग एक रूम में रहते हैं. वर्ल्ड टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘अमेरिकाज गॉट टैलेंट’ में पार्टिसिपेट करना ही बहुत बड़ी बात मानी जाती है. ऐसा ही एक करिश्मा कर दिखाया है मुंबई के स्लम एरिया में रहने वाले 12 से 27 साल तक के 28 डांसरों का एक ग्रुप. उन्होंने न सिर्फ इस शो में पार्टिसिपेट किया, बल्कि उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल भी जीता.

LEAK: V.Unbeatable – America's Got Talent

There’s a reason their name is V.Unbeatable!See for yourself on the season premiere of America's Got Talent, Tuesday 8/7c on NBC.

Posted by America's Got Talent on Friday, May 24, 2019

इस डांस ग्रुप ने ऐसा कर पूरे भारत का नाम रोशन किया है. मुंबई के इस डांस ग्रुप ने शो में अपने डांस से न सिर्फ वहां मौजूद दर्शकों को, बल्कि शो के चारों जजों को भी खड़े होने पर मजबूर कर दिया.

आपको बता दें, परफॉर्मेंस शुरू करने से पहले इस ग्रुप ने बताया कि वह मुंबई के स्लम एरिया में रहते हैं, जहां जिंदगी जीना बहुत कठीन है. बिजली से लेकर पानी तक की समस्या से उन्हें प्रतिदिन जूझना पड़ता है. उन्होंने बताया कि स्लम एरिया में काफी भीड़ होती है और बहुत गंदी होती है. वहां लगभग 7 लोग एक रूम में रहते हैं.

प्रतिदिन यहां लोग एक अच्छी जिंदगी के लिए प्रार्थना करते हैं, लेकिन हमारे लिए वहां बहुत कम मौका होता है. उन्होंने बताया कि जब वे लोग डांस करते हैं तो इन सारी बातों को भूलकर और दिमाग से टेंशन को निकाल कर सिर्फ डांस पर फोकस करते हैं. डांस करते वक्त हम लोग बहुत फ्री महसूस करते हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें