लोकसभा चुनावों में जीत के लिए शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बधाई

0
50

हिन्दी फिल्मों के कलाकार शाहरुख खान ने लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी।

शाहरुख ने प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘‘गौरवांवित भारतीय के तौर पर हमने बहुत स्पष्टता के साथ सरकार चुनी है और अब हमें इसके साथ चलना है और इसके साथ काम करना है ताकि हमारी आशाएं और सपने पूरे हो सकें। चुनावी जनादेश और लोकतंत्र विजेता है।’’

शाहरुख ने लोकसभा चुनावों में जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देते हुए कहा ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, भाजपा और इसके नेताओं को बहुत बहुत बधाई।”

अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो साझा करने वाले शाहरुख खान न केवल एक अभिनेता है बल्कि वैश्विक आइकन हैं जो अच्छा काम करने के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रभावित करने की शक्ति रखते हैं। शाहरुख खान ने सामाजिक कल्याण के लिए एक उपकरण के रूप में अपने फैंडम का उपयोग करते हुए हर बार सार्वजनिक हित का रुख अपनाया है।

इससे पहले, रजनीकांत, सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, कंगना रनौत, करन जोहर, वरुण धवन, शिल्पा शेट्टी, अभिषेक बच्चन, अजरुन कपूर और शाहिद कपूर सहित तमाम कलाकारों ने भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर मोदी को सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें