3 दिन में मुस्लिमों पर कई हमले, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मोदी से पूछा – क्या 5 साल सब ऐसे ही चलेगा?

0
1017

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद देश भर से एक के बाद एक मुस्लिमों पर हमले की खबरे सामने आ रही है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान का बयान सामने आया है। उन्होंने सीधे तौर पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया आर पूछा कि क्या अब पांच साल सब ऐसे ही चलेगा।

गौहर खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः ‘प्लीज धर्म के नाम पर लोगों को पीटना बंद करो! बंद करो! ये लाठी वाले लोग क्या लेकर घूम रहे हैं? क्या अब अल्पसंख्यकों  को अपनी आत्मरक्षा के लिए लाठी लेकर घूमना होगा? आपसे रिक्वेस्ट है कि नफरत की निंदा करें, रोजाना करें…’

गौहर खान ने एक और ट्वीट भी किया है और इन घटनाओं को लेकर अपना रिएक्शन दिया हैः ‘सबको साथ लेकर चलने के वादे के एक दिन बाद ही मुस्लिम पुरुष और उसकी बीवी को बेरहमी से पीटा गया. दूसरे दिन गुरुग्राम में मुस्लिम को नमाज की टोपी पहनने पर पीटा गया! धमकी दी गई कि अगर उसने टोपी नहीं उतारी तो उसे जबरन सूअर का मांस खिलाया जाएगा। क्या इसकी कड़े शब्दों में निंदा होगी या पांच साल सब कुछ ऐसे ही चलने वाला है…’

बता दें कि शनिवार को मध्य प्रदेश के सिवनी में गोरक्षा के नाम पर कुछ लोगों ने एक महिला समेत तीन मुस्लिमों की पिटाई की थी। जिसका Video सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद गुरुग्राम में टोपी लगाने को लेकर एक मुस्लिम युवक की पिटाई की गई।

अब बिहार के बेगूसराय में एक शख्स को मुस्लिम होने की वजह से गोली मार दी गई। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के रायपुर में भी बजरंग दल के लोगों ने एक दूध डेयरी में तोडफोड की।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें