सांसद बनते ही नुसरत जहां ने लिया शादी का फैसला, कोलकाता के कारोबारी को चुना जीवनसाथी

0
528

टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतकर संसद पहुंचीं नुसरत जहां ने सांसद बनते ही शादी करने का फैसला कर लिया है।नुसरत ने शादी करने की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर दी। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह रिंग पहने नजर आ रही थी।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में एक-दूसरे को थामे रखना।’ नुसरत जहां के होने वाले पति का नाम निखिल है जो कि बिजनेसमैन है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल ने मैनेजमेंट की पढ़ाई वारविक यूनिवर्सिटी से की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत जहां की ये डेस्टीनेशन वेडिंग होगी। ये डेस्टीनेशन वेडिंग तुर्की के शहर इंस्तानबुल में होगी। कोलकाता में नुसरत के घर शादी की तायरियां शुरू हो गई है।

टॉइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत की निखिल से मुलाकात एक प्रोफेशनल असाइनमेंट पर हुई थी। नुसरत निखिल की साड़ी लेवल की ब्रैंड अंबेसडर बनीं। इन दोनों ने एक साथ पूजा का विज्ञापन शूट भी किया जिसमें नुसरत ने निखिल के लेबल वाली साड़ी पहनी थी। इस शूट के दौरान ही दोनों एक दूसरे के और करीब आ गए थे।

आपको बता दें, नुसरत पहली बार चुनाव में खड़ी हुई थी और भारी मतों से जीतीं। बीते दिनों संसद पहुंचते ही नुसरत को कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था। ट्रोलिंग को लेकर एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए नुसरत ने ट्रोलिंग के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, ट्रोलिंग के लिए बस मुझे शुक्रिया कहना है। मेरा मानना है कि लोग आपको पसंद करते हैं, इसलिए ट्रोल करते हैं। मेरी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जब लोग आपको पसंद करते हैं तभी वो आपके बारे में बात करते हैं, आप पर अपना टाइम खर्च करते हैं। ये अच्छा है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें