योगी राज में सेना के जवानों की बेदर्दी से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

0
219

उत्तर प्रदेश के बागपत में सेना के दो जवानों की बर्बरता से पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेस्टोरेंट के कर्मचारी रोड पर सेना के दो जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हें। रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने सेना के जवानों को इतना पीटा की वे लहूलुहान हो गए।

जानकारी के मुताबिक रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान दोनों जवानों की कर्मचारियों से किसी छोटी-सी बात पर बहस हो गई थी। इसके बाद वहां के स्टाफ ने जवानों को बाहर ले जाकर सरेआम पीटा। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना को लेकर सीओ रामानंद कुशवाहा ने कहा, “सेना के दो जवान रेस्टोरेंट में दोपहर का खाना खा रहे थे। इसी दौरान रोस्टोरेंट में इनकी एक व्यक्ति से किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद रेस्टोरेंट के कर्माचारी सेना के जवानों के खिलाफ उस व्यक्ति के समर्थन में आ गए और सेना के जवानों की पिटाई कर दी। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही रेस्टोरेंट के 7 से 8 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में होटल मालिक की गुंडागर्दी साफ नजर आ रही है। बेरहमी से होटल मालिक के गुंडे दो दोनों युवकों को सड़क पर घसीट-घसीट कर मार रहे हैं। इस दौरान कोई रॉड से उनके सिर पर वार करता है तो कोई उनके पैरों पर। पीडि़त युवक खून से लथपथ है और बचाने की गुहार लगा रहा है। इन गुंडों की दहशत इतनी है कि कोई बीच बचाव करने तक नहीं आया। वहां आसपास खड़े लोग घटना का वीडियो बनाने में लगे रहे।

गौरतलब रहे कि देश भर में जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं उन राज्यों में भीड़ द्वारा बेकसूर लोगों की पिटाई के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।