ब्राजील और पेरिस सेंट जर्मेन क्लब के स्टार फुटबॉलर नेमार पर पेरिस के होटल में एक महिला से रेप का आरोप लगा है।शनिवार को स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि पीड़िता ने नेमार पर पेरिस की होटल में रेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। वहीं, नेमार के पिता ने कहा कि महिला मेरे बेटे को ब्लैकमेल कर रही है।

साओ पाउलो पुलिस के पास दर्ज शिकायत के अनुसार पेरिस सेंट जर्मेन के इस स्टार खिलाड़ी पर ‘पीड़िता की सहमति के बिना उसके साथ सेक्स करने के लिए हिंसा का प्रयोग’ करने का आरोप लगा है। साओ पाउलो के सुरक्षा सचिव ने शिकायत की प्रति देने से इनकार करते हुए सिर्फ इस बात की पुष्टि की शिकायत दर्ज हुई है लेकिन इसकी सामग्री को वर्गीकृत किया गया है।

अज्ञात महिला, जो ब्राजील में रहती है, की नेमार से मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी और मैसेज के आदान-प्रदान के बाद, फुटबॉलर ने उसे मई मध्य में पेरिस बुलाया था।  शिकायत के अनुसार, नेमार होटल में ‘पूरी तरह से नशे’ की हालत में पहुंचे थे, जहां उन दोनों के बीच बातचीत हुई और दोनों ने एक दूसरे को प्यार से गले लगाया। दस्तावेज के अनुसार, लेकिन इसके बाद, ‘वह आक्रामक हो गए और पीड़िता की सहमति के बिना उसके साथ सेक्स करने के लिए हिंसा का प्रयोग किया।’

पिता बोले- रुपए के लिए नेमार को फंसाया

नेमार के पिता ने कहा, ‘‘यह सच नहीं है। उसने कोई अपराध नहीं किया। मेरा बेटा एक बार महिला के साथ डेट पर गया था, उसके बाद वह उस महिला से नहीं मिला। महिला ने पैसों के लिए नेमार को फंसाया है। वह परिवार को ब्लैकमेल कर रही है।’’

नेमार से ब्राजील फुटबॉल टीम की कप्तानी छीनी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रेप की यह घटना 15 से 17 मई के बीच हुई, जबकि महिला ने 31 मई को ब्राजील में एफआईआर दर्ज कराई। फिलहाल, नेमार ब्राजील में ही हैं और कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट की तैयारी कर रहे हैं। यह टूर्नामेंट 14 जून से 7 जुलाई के बीच ब्राजील में ही होना है। नेमार से ब्राजील फुटबॉल टीम की कप्तानी छीन ली गई है। उनकी जगह डानी एल्वेस को कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए टीम की कमान सौंपी गई।