शूटिंग के दौरान घा’यल हुईं तापसी पन्नू, पैरों में प्ला’स्टर और हाथों में ज’लने के निशान

0
67

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म गेम ओवर बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म में तापसी लीड रोल में नजर आएंगी। इसी बीच फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तापसी पन्नू ने अपने सोशल अकाउंट से बेहद दर्दनाक और डरावनी फोटो शेयर की है।

इस तस्वीर को देखने के बाद लगता है कि एक्ट्रेस हाथ काफी बूरी तरह से चोटिल है। फोटो में उनके हाथ में दर्दनाक निशान देखने को मिल रहे हैं। इसके अलावा उनके पैरों में प्लास्टर चढ़ा हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, हां हां, बर्फ से ढके पहाड़ पर शिफॉन की साड़ी पहनकर 25 दिनों तक काम करना बहुत मुश्किल होता। इसलिए मैंने ये चुना।

तापसी ने जो कैप्शन लिखा उससे लगता है कि उन्हें चोट लगी है। हालांकि उन्होंने साफ नहीं किया कि आखिर सच क्या है। अब इस कनफ्यूजन की वजह से सभी तापसी का हाल पूछ रहे हैं। एवलिन नाम की एक्ट्रेस ने पहले तापसी से सवाल किया कि उन्हें क्या हुआ है। इसके बाद उन्होंने तापसी के जल्द सेहतमंद होने की दुआ की। एवलिन के अलावा नीना गुप्ता ने भी तापसी से उनका हाल पूछा।

बताते चलें कि, तापसी की इस फिल्म आश्विन सरवनन डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में 14 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में वे एक वीडियो गेम प्रोग्रामर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम स्वप्ना है, जो अपनी एक मेड के साथ घर में रहती हैं। तापसी आए दिन अपने सोशल अकाउंट पर फिल्म ‘गेम ओवर’ की शूटिंग से जुड़े फोटो शेयर करती रहती हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें