ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन की हालत बेहद गंभीर, समर्थकों से की भाई के लिए दुआओं की अपील

0
1239

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी गंभीर रूप से बीमार हैं और लंदन में उनका इलाज चल रहा है। ओवैसी ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे अकबरुद्दीन के लिए दुआ करने की गुजारिश की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी अकबरुद्दीन की सेहत में जल्द सुधार की कामना की है। जगन मोहन रेड्डी ने अपने ट्वीट संदेश में यह कामना की है। साथ ही आपको बता दें कि, अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में चंद्रयानगुट्टा विधानसभा सीट से विधायक भी हैं और अपने विवादित बयानों के लिए कई बार सुर्खियों में रहे हैं।

आपको बता दें कि, ओवैसी के छोटे भाई पर आरोप है कि उसने अपने भाषणों में कई बार हिंदुओं के खिलाफ बयान दिए हैं और हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आप’त्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। साथ ही दिसंबर 2012 में अकबरुद्दीन ओवैसी एक भाषण दिया था और आरोप है कि उस भाषण में उसने हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तीजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

इसी के साथ अकबरुद्दीन पर आरोप है कि उन्होने भारतीय पुलिस को नपुंसक पुलिस बताया था। पिछले साल तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान अकबरुद्दीन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था और उनपर गलत टिप्पणीयां की थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें