पीएम मोदी की तारीफ करने पर कांग्रेस से निकाले गए अब्दुल्लाकुट्टी बीजेपी में हुए शामिल

0
146

नई दिल्ली। पीएम मोदी की प्रशंसा करने पर कांग्रेस से निकाले गए केरल के पूर्व सांसद एपी अब्दुल्लाकुट्टी बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए। कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। वहीं भारतीय राष्ट्रीय लोक दल को झटका देते हुए रामकुमार कश्यप भी बीजेपी में शामिल हो गए।

बता दें कि केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) ने एपी अब्दुल्लाकुट्टी से पहले पीएम मोदी की तारीफ करने के मामले में जवाब मांगा था। जिसके बाद KPCC ने बयान जारी कर कहा था कि ‘एपी अब्दुल्लाकुट्टी अपने बयान पर अड़े रहे और पार्टी का मजाक उड़ाया। पार्टी और कार्यकर्ताओं के हितों का ध्यान रखते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया है।’

दरअसल कुट्टी ने बयान में कहा था कि पीएम मोदी की जीत दिखाती है कि जनता ने उनके विकास के अजेंडे को स्वीकार किया है। वहीं इस बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था, ‘मोदी की अप्रत्याशित जीत पर हर तरफ चर्चा चल रही थी। मैंने केवल अपना मत व्यक्त किया था। यह केवल मेरा विचार था।’

मोदी से मिलने के बाद अब्दुल्लाकुट्टी ने बताया कि मोदी उस समय बहुत खुश हुए जब मैंने उन्हें योग दिवस में अपनी भूमिका के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वे दक्षिण में पार्टी से मुसलमानों को जोड़ने के लिए एक सेतु की तरह काम करेंगे। सोमवार को अब्दुल्लाकुट्टी ने पीएम से मुलाकात की थी।

अब्दुल्लाकुट्टी ने केंद्र के स्वच्छ भारत अभियान, उज्ज्वला योजना के अलावा कुछ और योजनाओं की प्रशंसा करते हुए उन्होंने बीजेपी की सफलता का कारण बताया है। अब्दुल्लाकुट्टी को वर्ष 2009 में नरेंद्र मोदी की तारीफ के पूल बांधने पर सीएमएम से निष्कासित किया गया था। उस समय मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। उसके बाद अब्दुल्लाकुट्टी कांग्रेस में शामिल हुये। वह वर्ष 1999 और 2004 में केरल के कन्नूर से सांसद थे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें