कुमास्वामी ने प्रदर्शनकारियों को सुनाई खरी-खरी, कहा – वोट मोदी को और काम मुझसे मांग रहे हो

0
86

नई दिल्ली: कर्नाटक के सीएम एच डी कुमारस्वामी ने रायचूर जिले में येरमरूस थर्मल पावर स्टेशन के कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को लेकर कहा कि आप लोगों ने वोट तो मोदी को दिया। लेकिन काम आप मुझसे करवाना चाहते हैं।

दरअसल, प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पूछा था कि आपने चुनाव से पहले रोजगार का वादा किया था, उसका क्या हुआ? जिसके जवाब में उन्होने कहा, ‘‘आपने नरेंद्र मोदी को वोट किया है और काम आप मुझसे करवाना चाहते हैं। आप मुझसे चाहते हैं कि मैं आपका आदर करूं। क्या मुझे आप पर लाठीचार्ज कराना चाहिए यहां से जाइए।’’

कुमारस्वामी कहते रहे हैं कि ये बात सच है कि उनकी राह में तरह तरह की बाधाएं हैं। लेकिन कर्नाटक की जनता के लिए वो अपनी जिंदगी खपा देंगे। गठबंधन की सहयोगी कांग्रेस की तरफ से अलग अलग परेशानियों का वो जिक्र करते रहे हैं।

हालांकि अपनी सफाई में कुमारस्वामी ने एक चैनल से कहा कि उन्होंने कर्मचारियों की समस्या के समाधान के लिए 15 दिन का वक्त मांगा था लेकिन उन्होंने सड़क जाम कर दी और इससे उन्हें गुस्सा आ गया । उन्होंने पूछा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला रोका जाएगा तो क्या कोई स्वीकार करेगा। मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा कि यह सरकार सहिष्णु है लेकिन यह अक्षम नहीं है और इसे पता है कि स्थिति से कैसे निपटा जाए।

बता दें कि इससे पहले पानी संकट को लेकर विरोध कर रहे लोगों से कुमारस्वामी ने दो टूक कहा था कि उनके हाथ में कुछ नहीं है। कुमारस्वामी के मुताबिक, इस मामले में केंद्र सरकार ही निर्देश जारी कर सकती है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें