आलिया की मां ने किया जायरा वसीम का समर्थन, कहा – ‘तुम वो करो जो तुम्हें पसंद है’

0
1918

दंगल गर्ल जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों की प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ लोग जायरा के फैसले के आलोचना कर रहे है तो कई लोग उनके इस फैसले को सम्मान भी दे रहे है। ऐसे में अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी जायरा के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले पर बयान दिया है।

सोनी राजदान ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, ‘मुझे उम्मीद है कि बड़े होकर जायरा को यह अहसास होगा कि जिसे आप दिल से चाहते हैं, भगवान भी आपके लिए वही चाहता है और एक्टिंग और क्रिएटिव आर्ट्स तो खुद अपने आपसे मिलने का तरीका है। इससे आप लोगों को अलग-अलग तरह के इमोशन्स से मिलाते हैं। यह बहुत ही बेहतरीन काम है।’

उन्होने कहा, ‘यह कहने के साथ-साथ मैं यह भी कहना चाहूंगी कि मैं जायरा के फैसला का सम्मान करती हूं। जायरा आप अभी काफी छोटी हो और हो सकता है कि आप 4 साल के बाद कुछ अलग फील करो। जब भी आप वापस आओगी हम आपका खुले दिल से स्वागत करेंगे।’

इससे पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली ने इस पूरे  मामले में जायरा का सपोर्ट किया है और लोगों के यह अपील की है कि सभी को जायरा के फैसला का सम्मान करना चाहिए। रंगोली ने लिखा, “लोगों को जायरा को घेरना बंद करके उसके भीतर के अंतर्द्वंद्व को समझना चाहिए। एक बच्चे को क्या करना चाहिए अगर उसका मजहब उसे नाचने, गाने और जिंदगी के वास्तविक अर्थ को परिलक्षित करने से रोकता है? उसे बुली करने की बजाए हमें उसके कन्फ्यूजन को समझना चाहिए।”

रंगोली ने लिखा, “हिंदुओं में भक्ति खास तौर से भक्ति गीतों, नृत्यों से परिपूर्ण है। कत्थक मंदिरों में किया जाने वाला नृत्य था और मुगलों में इसे दरबारों में ले आया गया। हमें ये बात समझनी चाहिए कि हिंदुओं में हमें अपनी पसंद का भगवान चुनना होता है, हम अपनी पसंद वाले को देवता बना सकते हैं और इसे इष्ट देव कहा गया है, यानि निजी पसंद के देवता। आज के वक्त और उम्र में हमें अपनी पसंद के धर्म को पर्सनलाइज करना चाहिए न कि उसका अनुसरण करना चाहिए जिसे पिछले हजार सालों में स्थापित किया गया है।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें