जयाप्रदा पर कथित बयान को लेकर आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज

0
170

समाजवादी पार्टी  के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल, आजम खान के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता जया प्रदा ने एफआईआर दर्ज कराई है। आजम खान के साथ अन्य 10 लोगों के खिलाफ भी इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

बता दें कि आजम खान ने रविवार को रात में आयोजित एक कार्यक्रम में बिना जया पर्दा का नाम लिए कहा था कि “हमने यहां डांस बार नहीं खोला है …”. उन्होंने कहा, ”मैं … लफ्ज खास तौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं और लोग जान रहे हैं कि यह लफ्ज कहां जाकर लग रहा है। जिस समाज में इस लफ्ज को मोहतरम (सम्मानजनक) मान लिया जाएगा, क्या तरक्की करेगा वह समाज? वह कैसे सिर उठाकर चलेगा?”

उन्होंने कहा ”शरीफों की इज्जत वो लोग उतारेंगे? लोग रास्ते बताएंगे? ऐसे लोग, अपने आपको देवी—देवता बनाएंगे? हमारे मरे हुए मां—बाप तीन दिन तक टेलीविजन पर डिस्कस होंगे? देखा आपने, अंजाम क्या हुआ? कितनी दौलत खर्च हुई, कितनी ताकत लगाई गई। कहते थे कि आजम खान जीत गया तो जड़ से नाक निकल जाएगी।”

आजम खान ने कहा ”क्या हम इतने बुरे हैं, सिर्फ इसलिए कि हम बच्चों को पढ़ाना चाहते हैं। हम बच्चों के हाथ में कलम देना चाहते हैं. हम उन्हें एक बाइज्जत जिंदगी देना चाहते हैं? लोग सिर्फ हमारे बच्चों से साइकिल के पंक्चर जुड़वाना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि वे बच्चे भी कुर्सियों पर बैठें।”

भारतीय जनता पार्टी के नेता अकाश कुमार सक्सेना ने सोमवार को थाना सिविल लाइंस में कई धाराओं के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आजम खान पर महिलाओं पर की गई टिप्पणी को लेकर शिकायत की है। बता दें कि जया प्रदा ने एसटी हसन और आजम खान दोनों सपा सांसदों पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से करने की बात कही थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें