देहरादून- पिता ने दो बच्चों को पीट-पीटकर मा’र डाला, छह महीने से था बेरोज़गार

0
257

देहरादून जिले के डोईवाला में एक पिता ने अपने बेटे और बेटी को पीट-पीट कर मौ’त के घाट उतार दिया। वहीं दूसरी बेटी और पत्नी अस्पताल में भर्ती है। डोईवाला कोतवाली क्षेत्र में रोही माला के नागल ज्वालापुर की बुक्सा बस्ती में रहने वाले राम सिंह पुत्र खुशीराम ने देर रात अपने परिवार पर लाठी-डंडों से हम’ला कर दिया।

डोईवाला कोतवाली क्षेत्रांतर्गत मानसिक रूप से परेशान एक पिता ने दिलदहला देने वाले जघन्य हत्या’कांड को अंजाम दिया। आरोपी पिता ने डंडे से बेरहमी से पीट-पीट’कर नींद में ही बेटा-बेटी की नृशंस ह’त्या कर दी, जबकि हमले में गंभीर रूप से घायल मां-बेटी आईसीयू में जिंदगी और मौ’त की जंग लड़ रहे हैं। दोनों की हालत चिंताजनक बनी है।

इस घटना के बाद आरोपी ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया,जिसे लोगों ने बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया है। डोईवाला कोतवाली क्षेत्रांतर्गत गांव नागल ज्वालापुर निवासी राम सिंह उर्फ मान सिंह (45) पुत्र स्व. खुशीराम अपनी पत्नी रीना (35), बेटी भूमिका (12), बेटे विनय (10), बेटी मुस्कान (8) के साथ अपने मकान में रहता था।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि राम सिंह पेशे से टैक्सी चालक है, लेकिन छह महीने से वह बेरोजगार था। बेटे के जन्म से ही दिल में छेद था जिसके ईलाज में घर की जमा पूँजी खर्च हो गयी, जमीन बेचने के कारण पिछले काफी दिनों से राम सिंह मानसिक रूप से परेशान था। जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया। इसके बाद आरोपी ने खुद भी फांसी लगाकर आत्म’हत्या करने का प्रयास किया लेकिन बस्ती के लोगों ने खिड़की तोड़कर उसे बचा लिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें