कोयम्बटूर – कोयम्बटूर के कुनियामुथुर शहर में इन दिनों एक मुस्लिम युगल और उनके रिश्तेदारों की ही चर्चा है. इस युगल ने नागरिकता कानून का विरोध करने का अनोखा तरीका निकाला. इस युगल ने अपनी शादी में नागरिकता कानून वि’रोधी नारे लिखे हुए पोस्टर्स ले रखे थे. यही काम शादी में शामिल हुए रिश्तेदारों ने भी किया.

दुल्हे मोहम्मद और दुल्हन अप्रिना अपने रिश्तेदारों के साथ मंच पर “नो सीएए, एनआरसी” के पोस्टर के साथ दिखाई दिए. इस दंपति और उनके रिश्तेदारों की तस्वीरें व्हाट्सएप पर भी वायरल हो रही हैं. कुनियमुथुर के ऐशा महल में हुई इस शादी में “नो सीएए, एनआरसी” वाले पोस्टर लगाकर वर-वधु के परिवार ने नागरिकता कानून के खि’लाफ अपना कड़ा विरो”ध दर्ज कराया है.

ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी शादी में सीएए-एनआरसी का विरो’ध हुआ है. इससे पहले भी केरल के कन्नूर, कोझिकोड और थालास्सेरी में दुल्हन और दूल्हे ने अपनी शादी के समारोहों के दौरान सीएए-एनआरसी वि’रोध प्र’दर्शन किया था. लोगों ने अपने शादी के कार्ड, प्री-वेडिंग, ‘सेव द डेट’ फोटोशूट और यहां तक ​​कि अपने हाथों में रचाई गयी मेहंदी से भी सीएए-एनआरसी के खि’लाफ वि’रोध किया है.