न्यूयॉर्क – अमेरिका में पु’लिस ने 17 साल के एक लड़के को ब’लात्का’र के आरो’प में गि’रफ्तार किया है. आरो’प है कि उसने एक 11 साल की लड़की के साथ कथित रूप से सौ बार ब’लात्का’र किया. पु’लिस के सामने लोपेज़ नाम के इस लड़के ने अपना अप’राध कबूल कर लिया है. फिलहाल इस लड़के को गि’रफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि लड़की आ’रोपी की दूर की रिश्तेदार थी.

इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब अचानक लड़के के पिता एक नवजात शिशु को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. उन्होंने डॉक्टरों को बताया कि किसी ने उनके घर के बाहर इस बच्चे को छोड़ दिया था. इस बच्चे को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. दरअससल बच्चे का अम्बिलिकल कॉर्ड और प्लेसेंटा भी जुड़ा था. इतना ही नहीं बच्चे की बॉडी का तापमान भी खतरे के स्तर पर था. डॉक्टरों को बाद में पता चला कि बच्चे का जन्म एक बाथटब में हुआ था.

17 साल के लड़के के पिता ने बताया कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि उसका बेटा ब’लात्का’र कर रहा था. साथ ही लड़की की प्रेगनेंसी के बारे में भी उन्हें कुछ पता नहीं था. बाद में लड़के ने पु’लिस को बताया ने उसने करीब सौ बार उस लड़की का रे’प किया. पु’लिस को बाद में ये भी पता चला है कि ये लड़का हफ्ते में कम से कम दो बार रे’प करता था. लोपेज़ को इस मामले में आजीवन कार’वास की सजा मिल सकती है. पु’लिस के मुताबिक, लोपेज़ और उसका परिवार गैर’कानूनी तरीके से अमेरिका में रह रहा था. फिलहाल लड़के और उसके घरवालों से लगातार पूछताछ चल रही है