‘दंगल गर्ल’ ज़ायरा वसीम ने प्रधानमंत्री को लिया आड़े हाथ, पूछा ‘आपको रात को नींद कैसे आ जाती है?’

0
245

‘दंगल गर्ल’ के नाम से पहचानी जाने वाली जायरा वसीम अब एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. आमिर खान के साथ ‘दंगल’ से डेब्यू करने वाली जायरा वसीम ट्विटर पर अक्सर कई मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं और उनके ट्वीट खूब पढ़ें भी जाते हैं. जायरा वसीम ने देश के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट किया है और उन्होंने जोरदार तंज भी कसा है. जायरा वसीम का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. जायरा वसीम ने बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखी है. अपने इस ट्वीट में ज़ायरा ने मीडिया के साथ-साथ प्रधानमंत्री को भी आड़े हाथों लिया है.

जायरा वसीम ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ‘सवाल यह होना चाहिए कि ‘आपको रात को सुकून की नींद कैसे आ जाती है’ यह नहीं कि ‘आप आम कैसे खाते हैं.” इस तरह जायरा वसीम ने देश के मौजूदा हालात को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशा’ना साधा है क्योंकि आम को लेकर उनसे एक इंटरव्यू में सवाल पूछा गया था.

जायरा वसीम ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद भी ट्विटर पर फैन्स के साथ अपने विचार साझा किए थे. जायरा वसीम ने कश्मीर के हालात पर रिएक्ट किया था, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कश्मीर की हालत पर अपनी चिंता व्यक्त की थी और साथ ही सरकार पर निशाना भी साधा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें