अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के परिवार ने ताजमहल को देखकर उसे पसंद तो किया ही, दिल में भी बसा लिया है. अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के भारत दौरे में उनके साथ आई उनकी बेटी इवांका ट्रम्प भी ताज महल को अपना दिल दे बैठी हैं. इतना ही नहीं, इवांका को भारत दौरे के दौरान अपने ऊपर बने मीम्स भी बहुत मजेदार लगे हैं. ताजमहल की सुंदरता की कई बार तारीफ कर चुकीं इवांका ने रविवार को उनपर बने कुछ मीम्स ट्वीट किए, जो लोगों ने मजे लेने के लिए फोटोशॉप से तैयार किए हैं और इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी इवांका ट्रम्प पर बना एक मजेदार मीम अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, जिसपर इवांका ने भी नहले पर दहला जड़ते हुए जवाब दिया है.

 

बॉलिवुड ऐक्टर और मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने इवांका के साथ फोटोशॉप की हुई एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह दोनों बेंच पर बैठे हुए हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा,’मैं और इवांका, पीछे ही पड़ गई, कहती है कि ताज महल जाना है, ताज महल जाना है. मैं ले गया और क्या करता.’ दोसांझ का यह ट्वीट वायरल होते हुए इवांका तक पहुंचा तो उन्होंने भी दिलजीत दोसांझ को उसी अंदाज़ में जवाब दे डाला.

इवांका ने लिखा, ‘शानदार ताजमहल तक मुझे ले जाने के लिए आपका शुक्रिया दिलजीत दोसांझ. यह ऐसा अनुभव था जिसे मैं कभी भूल नहीं सकती.’ इसके साथ ही उन्होंने आंख मारती हुई एमोजी भी लगायी. इवांका के ट्वीट से दिलजीत दोसांझ काफी खुश हो गए और उन्होंने लिखा, ‘अतिथि देवो भव: शुक्रिया इवांका ट्रंप. मैं हर किसी को बताना चाह रहा था कि ये फोटोशॉप नहीं है. अगली बार लुधियाना जाना तय है. अब करो बात.’

इवांका ने एक अन्य ट्वीट में कई और ऐसे मीम शेयर किए जो उन पर बनाये गये हैं, इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं भारतीय लोगों के गर्मजोशी की तारीफ करती हूं. मैंने कई नए दोस्त बनाए हैं.