इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है. कोरोना की जद में अब इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल भी आ गया है. कोरोना वायरस को लेकर अब बीसीसीआई ने भी बड़ा बयान दिया है. बीसीसीआई ने कहा है क आईपीएल के सभी मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में करवाए जा सकते हैं.

बता दें कि आईपीएल की ज्यादातर कमाई टेलीविजन स्पॉन्सर और फ्रैंचाइजी से होती है. ऐसे में टीमें टीशर्ट, पैंट पर लगे लोगो से कमाई करती है. भारत में टीवी दर्शकों की तादाद स्टेडियम में मैच देखने वाले लोगो से कई ज्यादा है. इस दौरान अगर मैच देखने के लिए दर्शक स्टेडियम नहीं भी आते हैं तो बीसीसीआई और फ्रैंचाइजी को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा. क्योंकि बीसीसीआई एक तरफ जहां कोरोना वायरस को लेकर चिंता में है तो वहीं दूसरी तरफ फ्रैंचाइजी बिना दर्शकों के भी पैसे कमा लेंगे.

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र की सरकार ने कहा था कि वो टिकट की बिक्री पर रोक लगा देगी जिससे दर्शक मैदान में नहीं पहुंच पाए और कोरोना वायरस न फैले. ऐसे में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग हो सकती है जिसका आयोजन 14 तारीख को होगा. एक टॉप बीसीसीआई ऑफिशियल ने कहा है कि इसपर जल्द ही फैसला आ सकता है.