दुनिया भर में कोरोना वायरस के चलते अधिकतर इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हैं. बॉलीवुड भी इस समय कोरोना वायरस की मा’र को झेल रहा है. इंडस्ट्री को जबरदस्त नुकसान उठाना पड़ रहा है. कई फिल्मों को पोस्टपोन कर दिया गया है तो कई फिल्मों की शूटिेंग रोक दी गयी है. अब खबर आ रही है कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को इस साल रिलीज नहीं किया जाएगा. खबर के मुताबिक आमिर और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अब क्रिसमस के मौके पर नहीं रिलीज की जाएगी. फिल्म को अगले साल के लिए टाल दिया गया है. पहले फिल्म को इसी साल दिसंबर में रिलीज करने की तैयारी थी.

अब ये खबर फैंस को दुख देने वाली है क्योंकि इससे पहले रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ को भी कोरोना के बढ़ते प्रको’प के चलते पोस्टपोन कर दिया गया है. सलमान खान की ‘राधे’ भी आगे बढ़ा दी गई है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो फिल्म में आमिर खान कई रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म से जुड़े उनके कई लुक सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुके हैं. फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है.

बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था.