मीडिया के जरिए विपक्ष की छवि को खराब कर रही भाजपा: मौलाना कासमी

0
49

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस सचिव मौलाना उमर कासमी ने देश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर गहरी चिंता जताई है। उन्होने कहा कि मीडिया के जरिए विपक्ष की छवि को खराब किया जा रहा है।

उन्होने कहा कि रिपब्लिक चैन्नल के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का अपमान किया जाना और फिर बीजेपी नेताओ का चैन्नल के संपादक अर्णब गोस्वामी के समर्थन में उतरना स्पष्ट तौर पर दर्शाता है कि मीडिया के जरिए विपक्षी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

कासमी ने कहा कि कुछ मीडिया चैनल और अखबार पत्रकारिता छोड़ बीजेपी के प्रवक्ता बन चुके है। जो खुलेआम बीजेपी का अजेंडा चलाने में कोई कमी नहीं रख रहे है। कांग्रेस के नेताओं के बयानों को तोड़-मरोड़ कर दिखाना, उनकी नकारात्मक छवि पेश करना रोजाना का चलन हो गया है।

उन्होने कहा कि लोकतंत्र में प्रेस और मीडिया को जनता और विपक्ष की आवाज कहा गया है। लेकिन अब यह केवल सरकारी भोंपू बन कर रह गया। जनता की समस्याओं और परेशानियों से अब जिसका कोई सरोकार ही नहीं रहा।

कासमी ने कहा कि देश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। वह अपनी समस्या सोशल मीडिया के जरिए पेश करने पर मजबूर है। लेकिन मीडिया चैनलों की पट्टी पर भी गरीबों की परेशानी दिखाई नहीं देती।