बोलती आँखों वाले प्रभावशाली अभिनेता इरफ़ान खान के चाहनेवालों के लिए एक बेहद बुरी खबर है. बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में नि’धन हो गया है. वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. उनकी हालत काफी गंभीर थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान पेट की समस्या से जूझ रहे थे. उन्हें कोलन इन्फेक्शन हुआ था. बता दें कि कुछ दिन पहले ही इरफ़ान खान की माँ का नि’धन हुआ था. लॉक’डाउन के चलते इरफ़ान अपनी माँ के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे.

डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के नि’धन की खबर दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘मेरा प्यारा दोस्त इरफान. तुम ल’ड़े और ल’ड़े और ल’ड़े. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी ल’ड़ाई ल’ड़ी. सुतापा इस ल’ड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया. ओम शांति. इरफान खान को सलाम.’ अन्य कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने भी इरफ़ान के नि’धन पर संवेदना व्यक्त की है.

बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनाताओं में शामिल इरफान खान के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स सद’मे में हैं. दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का पता चला था. विदेश में इस बीमारी का इलाज कराकर इरफान खान ठीक हो गए थे. भारत लौटने के बाद इरफान खान ने अंग्रेजी मीडियम में काम किया था. कौन जानता था ये फिल्म इरफान की जिंदगी की आखिरी फिल्म साबित होगी.