भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस सचिव मौलाना उमर कासमी ने शिवराज सरकार पर कोरोना महामारी के बीच किसानों के साथ राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार किसानो की समस्या के समाधान के बजाय सिर्फ राजनीति कर रही है।

कासमी ने कहा कि किसानों की मदद के लिए शुरू किए गए सुविधा केंद्र को ‘कमल सुविधा केंद्र’ नाम देकर प्रदेश सरकार ने कोरोना संकट में किसानों के साथ प्रचार की ओछी राजनीति की है।

उन्होने कहा, बीजेपी ने इस आपदा के समय को भी राजनीति के लिए भुनाने का मौका नहीं छोड़ा। उन्होने आरोप लगाया कि देश भर में बीजेपी कार्यकर्ता सरकारी मदद को भी पार्टी चिन्ह के जरिये प्रचारित कर रहे है।

कांग्रेस सचिव ने कहा, हद तो यहाँ तक हो गई कि रोटी पर भी बीजेपी और मोदी सरकार का प्रचार किया जा रहा है। उन्होने कहा कि देश में गरीबों को भोजन नहीं मिल रहा है। वे आत्महत्या कर रहे है। लेकिन इन लोगों की राजनीति नहीं छूट रही।

कासमी ने कहा कि बीजेपी को राजनीति के बजाय देश और प्रदेश के गरीबों, किसानों और मजदूरों की मदद के लिए जमीनी कार्य करना चाहिए। उन्होने कहा, देश की जनता सब देख रही है और समझ रही है। जिसका जवाब वह ईवीएम के बटन को दबाकर देगी।