तो क्या निक जोनास से पहले इस शख्स से शादी कर चुकी थीं प्रियंका चोपड़ा?

0
201

दुनिया जानती है कि बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से शादी की है.लेकिन एक ऐसा चौंकानेवाली बात सामने आई है जिसे सुनकर किसी का भी मुंह खुला रह जायेगा. हुआ ये है कि एक शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए उस वाकये के बारे में बताया जब उसने प्रियंका से शादी कर ली थी. वहीं इस शख्स ने प्रियंका के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. हालांकि, ये मामला सीरियस नहीं बल्कि काफी मजेदार है. इस शख्स का कहना है कि उसने प्रियंका चोपड़ा से 2014 में शादी की थी.

दरअसल, ब्रैंडन स्चुस्टर नाम के एक शख्स ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. ब्रैंडन के इस पोस्ट को अमेरिकन एक्ट्रेस क्रिसी टिगेन ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्ट में ब्रैंडन ने प्रियंका को साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें प्रियंका के गले में फूलों का हार नजर आ रहा है और वो मुस्कुराते हुए ब्रैंडन से बात कर रही हैं. इस फोटो के साथ जो किस्सा ब्रैंडन ने बताया वो जितना चौंकाने वाला है उतना ही मजेदार भी है.

ब्रैंडन ने बताया, ‘2014 में मैंने प्रियंका चोपड़ा के शादी की थी. मैंने ताम्पा में आयोजित एक इवेंट के दौरान उनके स्वागत के लिए उन्हें दो फूलों की माला पहनाई थीं. मुझे इसकी खबर नहीं थी कि इसके भारतीय सभ्यता में शादी का प्रतीक माना जाता है. इसके बाद भारतीय मीडिया में हड़कंप मच गया था. मैं अगले दिन एक्सलूसिव इंटरव्यूज दे रहा था.’ ब्रैंडन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सभी इस वाकये के बारे में जानकर हैरान हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें