बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को 14 दिन के लिए परिवार समेत किया गया क्वारंटीन

0
105

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को उनके परिवार सहित 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है. अभिनेता को उत्तर प्रदेश के बुढाना में क्वारंटीन किया गया है. दरअसल बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार ईद का त्योहार मनाने के लिए लॉ’कडाउन के बीच ही अपने गांव बुढाना, उत्तर प्रदेश पहुंचे हैं. पु’लिस के मुताबिक मुंबई से उत्तर प्रदेश तक का सफर करने के कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार को 14 दिन के क्वारंटीन किया गया है.

खबरों के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार उत्तर प्रदेश के गांव बुढाना में ईद मनाने पहुंचे, जिसे लेकर उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके पूरे परिवार का पूरा चेकअप भी किया गया. हालांकि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके साथ आए बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है. बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी महाराष्ट्र सरकार से अनुमति लेकर 15 मई को निजी वाहन के जरिए अपने गांव पहुंचे.

यहां उन्हें अपने परिवार संग 25 मई तक क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है. मुंबई से बुढ़ाना नवाज अपनी खुद की गाड़ी से आए और इस सफर में उनके साथ उनकर मां, भाभी और भाई भी मौजूद रहे. अभिनेता ने पत्रकारों को बताया कि अपने इस सफर के दौरान वह सड़क पर 25 जगह मेडिकल स्क्रीनिंग में से होकर गुजरे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘घूमकेतू’ का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे लेकर नवाज़ काफी चर्चा में हैं. कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर यह टीजर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म 22 मई को जी5 पर रिलीज होने वाली है.