इस महिला पर ऐसी मेहरबान हुई किस्मत कि एक ही नम्बर से दो बार जीती लाटरी

0
40

कहते हैं जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. कभी-कभी किस्मत इतनी मेहरबान भी होती है कि एक ही टिकेट पर 2 बार लाटरी भी लग जाती है. एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने पहले लॉटरी में 37 लाख जीते. उसके कुछ साल बाद उसी नंबर वाली लॉटरी ने उसे 15 करोड़ दिलवा दिए. एक ही नंबर से दो-दो बार लॉटरी लगने का ये हैरान करने वाला मामला है. नॉर्थ कैरोलिना की एक महिला ने पावरबॉल प्राइज लॉटरी में 2 मिलियन डॉलर यानी करीब 15 करोड़ की रकम जीती. लॉटरी का नंबर कॉम्बिनेशन वही था, जिसकी बदौलत 3 साल पहले उन्होंने 50 हजार डॉलर यानी करीब 37 लाख की रकम जीती थी.

डरहम में रहने वाली लॉटरी विनर शनिका मिलर ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने नॉर्थ कैरोलिना लॉटरी के अधिकारियों को बताया है कि पावरबॉल लॉटरी टिकट उन्होंने ऑनलाइन खरीदा था. उसने उसी नंबर की लॉटरी खरीदी, जो इसके पहले वो खरीदती आई थीं. वो नंबर उसके बच्चे के जन्मदिन का नंबर है. मिलर ने बताया है कि वो हमेशा उसी नंबर की लॉटरी खरीदती थीं. उन्होंने बताया कि उन्होंने नम्बरों के कॉम्बिनेशन में कभी समझौता नहीं किया. 4 अप्रैल को हुए ड्रॉ में मिलर की किस्मत खुल गई. उन्हें 2 मिलियिन डॉलर की लॉटरी निकली.

मिलर ने बताया है कि वो सुबह 6 बजे उठी. जैसे ही उन्होंने लॉटरी के ड्रॉ का रिजल्ट देखा वो रोने लगीं. उन्होंने बताया कि पहले मुझे लगा कि ये सच नहीं हो सकता. इसलिए वो बार-बार नंबरों को चेक करने लगीं. कई बार चेक करने के बाद उन्हें भरोसा हुआ कि वो 2 मिलियन डॉलर की रकम जीत चुकी हैं. 2017 के लकी ड्रॉ में उसे इसी नंबर ने 50 हजार डॉलर की रकम दिलाई थी. उन्होंने बताया है कि लॉटरी से जीती रकम से वो अपने बेटे के लिए कार और घर खरीदेगी और अपने सारे बिल चुकता करेंगी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें