सेलिब्रिटीज का अक्सर ट्रोलर्स द्वारा ट्रोल होना कोई नयी बात नहीं है. लेकिन कई बार लोग ऐसी-ऐसी बातों पर ट्रोल करने लगते हैं, जो बिल्कुल बेवजह होती हैं. ट्रोलिंग का नया मामला सामने आया है मीरा चोपड़ा का. जी हाँ, मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को ट्विटर पर रे’प की धम’कियां मिल रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था. इस दौरान किसी फैन ने मीरा से जूनियर एनटीआर के बारे में सवाल पूछा, मीरा ने जवाब में कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं, वो उनकी फैन नहीं हैं.

इतनी सी बात पर जूनियर एनटीआर के फैन्स नाराज हो गए और ट्विटर पर मीरा चोपड़ा को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे और साथ ही एक्ट्रेस का रे’प करने की तक की ध’मकी भी दी. इस दौरान जूनियर एनटीआर के फैन्स ने एक्ट्रेस के माता-पिता को कोरोना से म’रने की बात भी कही और साथ ही मीरा को पो’र्न स्टार बताया. एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने ट्रोलर्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और साथ ही जूनियर एनटीआर का ध्यान भी इसकी ओर खींचा.

उन्होंने एक्टर को टैग करते हुए लिखा, “मुझे नहीं पता था कि मुझे…पो’र्नस्टार कहा जाएगा, बस केवल इस बात पर की मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू को पसंद करती हूं और आपके फैन्स मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बातें बोल रहे हैं. क्या आप ऐसी फैन फॉलोइंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं? मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करेंगे.” मीरा चोपड़ा ने आगे लिखा, “मुझे नहीं पता था कि किसी का फैन होना जु’र्म होता है. मैं लड़कियों से यह चिल्ला कर कहना चाहती हूं कि अगर आप जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हैं तो आपका रे’प हो सकता है, ह’त्या हो सकती है, गैंग रे’प और आपके पैरेंट्स की ह’त्या हो सकती है, उनके फैन्स के ट्वीट के अनुसार. वह अपने आइडल के नाम को बुरी तरह से खराब कर रहे हैं.” मीरा चोपड़ा ने इस बात की शिकायत हैदराबाद पु’लिस से भी की है.