सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में इन 8 बड़ी फ़िल्मी हस्तियों पर किया गया केस, इस एक्टर को बनाया गवाह

0
399

बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार और दिनेश समेत फिल्मी दुनिया के आठ लोगों पर बुधवार को सीजेएम को’र्ट में परिवाद दायर किया गया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को प्रता’ड़ित करने के आ’रोप में फिल्म निर्माताओं पर कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है. इस मामले में तीन जुलाई 2020 को सीजेएम की को’र्ट में मामले की सुनवाई होगी. इस मामले में अभिनेत्री कंगना रानौत को गवाह बनाया गया है.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फां’सी लगाकर आत्मह’त्या कर ली थी. वह 34 वर्ष के थे. बताया जा रहा है कि सुशांत लम्बे समय से डिप्रेशन में थे. चर्चा ये भी है कि पिछले 6 महीनों में सुशांत को तक़रीबन 7 फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. सुशांत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित ‘छिछोरे’ आत्मह’त्या पर ही आधारित थी. सुशांत सिंह राजपूत का पैतृक गांव बिहार के पूर्णिया में बड़हरा कोठी(बीकोठी) स्थित मलडीहा में है वहीं उनका खगड़िया में ननिहाल है.

मुंबई में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार को करने के बाद उनके परिजन बुधवार को पटना लौट आए हैं. बेटे सुशांत सिंह की मौ’त से आहत पिता केके सिंह की हालत ठीक नहीं है. बेटे का अस्थि कलश के साथ जब केके सिंह पटना एयरपोर्ट से बाहर निकले वहां मौजूद हर किसी की आँखें नम हो गईं. बता दें कि रविवार को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फां’सी लगाकर आत्मह’त्या कर ली थी. सुशांत सिंह की अस्थियां पटना के ही किसी घाट पर गंगा नदी में प्रवाहित की जाएंगी.