सोनू निगम-भूषण कुमार की वॉर में सामने आया मरीना कुंवर का नाम, जानिये कौन है मरीना?

0
114

एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की ख़ुद’कुशी के बाद समूचे बॉलीवुड में जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है. बॉलीवुड में ‘नेपोटिज्‍म’ और ‘पावरफुल लोगों की लॉबी’ को लेकर कई नामचीन कलाकारों ने मोर्चा खोल दिया है. सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. सोनू निगम ने टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार को मा’फिया बताया और उन्हें एक्सपोज़ करने की बात कह डाली. सोनू निगम ने भूषण कुमार को मरीना कुंवर का नाम लेकर उनका पर्दा’फाश करने की चेतावनी दी है. सोनू के इस बयान के बाद से मरीना कुंवर का नाम सुर्ख़ियों में है.

इस मामले में चर्चा में आने के बाद मरीना कुंवर ने सोमवार को एक ट्वीट किया है. ‘मरीना ने एक ट्वीट कर अपनी जिंदगी में हुए अनचाही घट’नाओं का जिक्र किया है. साथ ही तनाव में होने की बात कही. इस ट्वीट में मरीना कुंवर ने लिखा है, ‘जब आपके जीवन में कुछ अनचाही घट’नाएं घटती हैं, तो उस समय आप उस समय आप डिप्रेशन में जाना चुनते हो. कोई नहीं जानता कि बुरी घट’नाएं आपके जीवन को कितना प्रभावित करती हैं. मरीना कुंवर ने कहा है कि वो बहुत उदास हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘कभी कभी हम हार जाते हैं और हम इसे अपने जीवन के साथ खत्म कर लेते हैं. मैं बहुत उदास महसूस कर रही हूं.’ मरीना का ये ट्वीट अब वायरल हो गया है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें कि मरीना साल 2018 में उस समय चर्चा में आई गई थीं. जब उन्होंने डायरेक्टर साजिद खान और भूषण कुमार पर #मीटू के तहत शो’षण के आ’रोप लगाए थे. मीडिया में मरीना ने खुलासा किया था कि भूषण कुमार ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. सोनू निगम ने अपने वीडियो में मरीना का नाम लेते हुए भूषण कुमार को चेता’वनी देते हुए कहा था- ”मरीना कुंवर याद है न, मरीना कुंवर? वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है. माफिया इस तरह फंक्शन करता है. उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है. अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा. मेरे मुंह मत लगना बस अब.

मरीना कुंवर एक मॉडल और टीवी एक्‍ट्रेस हैं. मरीना ने ‘जिंदगी तुमसे’, ‘जग्‍गू दादा’, ‘शपथ’, ‘सी’आईडी’ और ‘आहट’ जैसे सीरियल्‍स में काम किया है. मरीना ने एक इंटरव्‍यू में आ’रोप लगाए थे कि भूषण कुमार ने वीडियो में काम देने के नाम पर उन्‍हें अपने घर पर बुलाया था और उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी. मरीना जेल में बंद राम रहीम पर भी मीटू का आ’रोप लगा चुकी हैं. मरीना ने बताया कि राम-रहीम सिंह ने उसे फिल्मों में काम दिलाने के बहाने अपने पास बुलाया था. वो उसे गुफा में ले गया और गलत तरीके से छूता था.

मरीना ने कहा कि बाबा उसे बेडरूम में भी ले गया और गंदी हरकतें करता था. मरीना का कहना था कि राम-रहीम सिंह यह सबकुछ हनीप्रीत के सामने करता था. एक बार राम रहीम उसे अपने बेडरूम में ले गया और उससे पैसों व अन्य चीजों की किसी तरह की चिंता नहीं करने की बात कही. इसके साथ ही मरीना ने बताया कि जब भी गुरमीत राम रहीम से वो मिलती तो वह ‘यू आर माई लव चार्जर’ गाना गाता था.