इंडियन आइडल की सिंगर तीन बच्चों के बाप के साथ भागी

0
68603

राजस्थान के अलवर की रहने वाली इंडियन आइडल फेम सिंगर रेनू नागर को भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है। लड़की के परिजनों में महिला था’ने में इस संबंध में एफ’आईआर दर्ज करायी है। बता दें कि रेनू नागर 2018 में इंडियन आइडल की फेमस कंटेस्टेंट रही है। बताया जा रहा है कि, जिस शख्स के साथ ये गायिका भागी है वह शादीशुदा तीन बच्चों का पिता है। जो सिंगर को तबला बजाना सिखा रहा था। खबरों के मुताबिक, 2018 में इंडियन आइडल की फेमस कंटेस्टेंट रेनू नागर भरतपुर के रहने वाले रवि नट के साथ 30 जून से ला’पता हैं।

उनके पिता का आ’रोप है कि भरतपुर निवासी रवि उसके घर पर तीन साल से तबला सिखा रहा था। वो तीन बच्चों का पिता है। बीती रात 30 जून को रात्रि 9 बजे रवि उसकी सिंगर पुत्री रेनू को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। रेनू के दोनों मोबाइल बंद बताये जा रहे है। महिला था’ने के थाना प्रभारी चौथमल ने बताया कि अलवर निवासी एक व्यक्ति ने मुक’दमा दर्ज कराया है कि उसकी बेटी सिंगर है। भरतपुर के नगर निवासी मास्टर सिंगर के घर पर तीन साल से तबला वादन सिखाने आ रहा था। पु’लिस ने दोनों लापता युवक-युवती के नंबरों को सर्विलांस पर लगाया है, ताकि उनकी लोकेशन का पता लगाया जा सके। युवती के पिता ने रवि नट पर बहला-फुसलाकर कर बेटी भगाने का मामला दर्ज करवाया है।

मिली जानकारी के अनुसार रवि नट पिछले 3 साल से अलवर में युवती के पिता के पास गायन- वादन की कला सिखा रहा था। इसी दौरान उसकी युवकी से नजदीकियां बढ़ गईं। लेकिन युवती बाद में अपने कैरियर के सिलसिले में मुम्बई शिफ्ट हो गई। लेकिन लॉक’डाउन के चलते युवती कुछ महीने पहले अपने घर अलवर वापस आ गई। इसके बाद उन दोनों के बीच फिर से नजदीकियां बढ़ गईं। जिसके बाद वे 30 जून को भाग गए।