कहते हैं कलयुग में कुछ भी मुमकिन है. रूस का एक मामला देख कर तो इस बात पर पूरा यकीन हो जाता है. रूस में सोशल मीडिया स्टार ने अपने पति को तलाक देकर अपने 20 साल के बेटे से शादी कर ली है. 35 वर्षीय मरीना बलमशेवा ने 10 साल पहले ही पूर्व पति एलेक्सी ऐरे से शादी की थी और वे पति और सौतेले बेटे के साथ ही रह रहीं थीं. अब मरीना ने ऐरे को तलाक देकर सौतेल बेटे व्लादिमीर से शादी कर ली है. रूस में मरीना की इस शादी को लेकर काफी चर्चाएं हैं और उनकी काफी आलोचना भी की जा रही है. मरीना का कहना है कि तलाक के बाद उन्हें 20 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.

मरीना ने बताया है कि वे प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही व्लादिमीर के बच्चे की मां भी बनने जा रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक वे पहले ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना संक्रमण फैलने की वजह से उन्हें चार महीने इंतजार करना पड़ा. इस शादी में व्लादिमीर के पिता और मरीना के पूर्व पति ऐरे नहीं शामिल हुए. बता दें कि मरीना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इन्स्टाग्राम पर काफी मशहूर हैं. उनके 4.2 लाख से ज्यादा फ़ॉलोवर्स हैं लेकिन सौतेले बेटे से शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आंदोलन चल रहा है. सोशल मीडिया पर लोग आलोचना कर रहे हैं कि जिस बच्चे के साथ वे बीते 10 साल से मां की तरह रहीं उसी के साथ शादी करना गलत उदाहरण पेश कर रहा है.

मरीना ने ऐरे से साल 2007 में शादी की थी और उस दौरान व्लादिमीर की उम्र करीब 10 साल थी. मरीना ने बीते हफ्ते ही व्लादिमीर से शादी की घोषणा की और अपने इन्स्टा अकाउंट पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इसी के साथ बताया था कि व्लादिमीर और वे जल्द ही एक बेबी बॉय के माता-पिता बनने जा रहे हैं. मरीना ने वजन घटाने का अपना सफर शेयर करते हुए एक डॉक्युमेंटरी में काम किया था जिसके बाद वह लाइमलाइट में आई थीं. दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट्स को काफी शेयर किया जा रहा है जिनमें वे डॉक्युमेंट्स साइन करते और शादी की खुशी मनाते दिख रहे हैं.