सुशांत सिंह राजपूत मामले में कंगना का बड़ा बयान, कहा- नहीं कर पायी ये काम तो वापस कर दूंगी पद्मश्री अवार्ड

0
188

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अब तक उनकी मौ’त पर हो रहा बवाल थम नहीं पाया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को लेकर कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म की वजह से सुशांत ने सु’साइड जैसा कदम उठाया. अब इन्हीं आ’रोपों को लेकर कंगना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार कंगना ने दावा किया है कि अगर वे अपने आ’रोप साबित नहीं कर पाईं तो सरकार द्वारा दी गई सबसे प्रतिष्ठ‍ित अवॉर्ड पद्मश्री लौटा देंगी.

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कंगना रनौत ने इस पर चर्चा की. उन्होंने कहा- ‘मुंबई पु’लिस ने मुझे बुलाया और मैंने भी उनसे पूछा कि मैं मनाली में हूं और क्या आप किसी को मेरे यहां भेज सकते हैं मेरा बयान लेने के लिए, लेक‍िन उसके बाद मुझे कोई जवाब नहीं मिला. मैं बता रही हूं, कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. मैं उसकी हकदार नहीं हूं फिर. मैं वो इंसान नहीं हूं जो इस तरह के बयान दे और अब तक मैंने जो कुछ भी कहा है वो जनता के हित में ही है’.

सुशांत की मौ’त पर कंगना ने वीड‍ियो शेयर कर कहा था कि वे सु’साइड नहीं कर सकते, ये एक प्लान्ड म’र्डर है. हालांकि कंगना का ये मतलब नहीं था कि किसी ने सुशांत की ह’त्या की है पर कुछ लोगों के दबाव में आकर एक्टर ने जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया. कंगना ने यह भी कहा था कि सुशांत एक रैंक होल्डर है वो इस तरह का जानले’वा कदम नहीं उठा सकते. बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फां’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली थी. उनकी मेड‍िकल रिपोर्ट्स के मुताबिक वे डिप्रेशन में थे. पु’लिस इस मामले में कई लोगों का बयान ले चुकी हैं और जांच अब भी जारी है.