बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में जहाँ एक ओर मुंबई पु’लिस की छान’बीन पूरी होने के करीब आ चुकी है, वहीँ, सुशांत के परिवार ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खि’लाफ के’स दर्ज करवा कर इस मामले को एक नया मोड़ दे दिया है. बिहार पु’लिस मुंबई में इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. इधर, रिया ने अपने खि’लाफ बिहार में दर्ज मामले की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की सर्वोच्च अदा’लत में याचिका दायर की है. इस याचिका में रिया ने कहा है कि सुशांत के परिजनों ने उन पर निराधार आरो’प लगाये हैं. इस मामले में रिया चक्रवर्ती और सुशांत का परिवार अब आमने-सामने हैं. अब खबर ये है कि सुशांत का परिवार उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर रिया के खि’लाफ बयान देने का दबाव डाल रहा है.

सूत्रों के अनुसार, सिद्धार्थ पिठानी ने 28 जुलाई को बांद्रा पु’लिस को एक ईमेल भेजा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि सुशांत के परिजनों ने उनपर रिया के खि’लाफ झूठा बयान देने का दबाव बनाया है. ईमेल में सिद्धार्थ ने लिखा कि उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल की गयी जिसमें दूसरी ओर लाइन पर सुशांत के ब्रदर इन लॉ, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह, मीतू सिंह और कोई एक चौथा शख्स था. सिद्धार्थ से मुंबई में माउंट ब्लांक सोसायटी (जहाँ सुशांत रहते थे और आ’त्मह’त्या की) में सुशांत के साथ रहते हुए रिया और उनके खर्चों के बारे में पूछा गया.

ईमेल में लिखा है कि 27 जुलाई को ओपी सिंह ने फिर से सिद्धार्थ को फोन किया, जिसमें उनसे रिया चक्रवर्ती के खि’लाफ बिहार पु’लिस को बयान देने के लिए कहा गया. साथ ही ओपी सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ को एक और कॉल आएगी. जिसके बाद उन्हें एक अनजान नंबर से व्हात्सप्प पर कॉल की गयी. इस नंबर की खोजबीन इंडिया टुडे द्वारा की गयी. जिसमें पता चला कि यह नंबर नीलोप्तल मृणाल से सम्बंधित है. ये वही शख्स है जो बिहार पु’लिस के साथ बीएमडब्ल्यू में सवार था और गाड़ी चला रहा था. सिद्धार्थ ने बांद्रा पुलि’स को भेजे अपने ईमेल ने लिखा है कि वो कॉल 40 सेकेंड में कट गया था और उनका कोई बयान दर्ज नहीं किया गया. सिद्धार्थ ने अपने इस ईमेल में साफ़ कहा है कि उनपर रिया चक्रवर्ती के खि’लाफ बयान देने के लिए दबाव डाला जा रहा है, उनसे वो बातें बोलने के लिए कहा जा रहा है जिनसे वे अनभिज्ञ हैं.