भारतीय अभिनेताओं को जैसे इस साल मौ’त का श्राप ही मिल गया है. अभी आधा ही साल बीता है और एक के बाद एक कई अभिनेता अब तक काल के गाल में समा गए हैं. अभी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सं’दि’ग्ध आ’त्मह’त्या की गुत्थी सुलझी भी नहीं है कि एक और एक्टर ने अपने घर में फां’सी लगाकर जान दे दी. अब टीवी ऐक्टर और मॉडल समीर शर्मा मुंबई स्थित अपने घर में फां’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली है. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, समीर शर्मा का श’व बुधवार रात को उनके घर में पंखे से लटकता हुआ मिला. वह मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रह रहे थे. उनकी बॉडी किचन की छत से लटकी मिली.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, समीर शर्मा इस अपार्टमेंट में इसी साल फरवरी में किराए पर रहने आये थे. श’व को सबसे पहले बिल्डिंग के वाचमैन ने देखा. रात में ड्यूटी पर राउंड लगाते वक्त वॉचमैन ने समीर शर्मा की बॉडी को किचन की छत से लटके देखा और सोसाइटी के मेबर्स को जानकारी दी. रिपोर्ट के मुताबिक, बॉडी की हालत देख कयास लगाया जा रहा है कि समीर शर्मा ने 2 दिन पहले ही आ’त्मह’त्या कर ली. सुशांत राजपूत के केस की तरह समीर शर्मा ने भी कोई सुसा’इड नोट नहीं छोड़ा है. फिलहाल इस मामले में ऐक्सि’डेंटल डे’थ का केस रजिस्टर किया गया है और बॉडी को ऑटॉप्सी के लिए भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि 44 वर्षीया अभिनेता किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इस वजह से वह कुछ परेशान भी चल रहे थे. हालांकि बाद में स्वस्थ हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे. समीर शर्मा ने ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘ज्योति’, ‘कहानी घर घर की’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘गीत हुई सबसे पराई’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर’ ‘2612’ जैसे टीवी शोज में काम किया.