सऊदी अरब जाने वाले लोग के साथ जाना चाहते हैं तो आपको एक काम जरूर करना होगा जैसे कि आपको पता ही है कि सऊदी अरब की फ्लाइट्स बन्द पड़ी है। जिसकी वजह से सऊदी अरब जाने वाले लोग बहुत ज्यादा परेशान हो रहे हैं।

फ्लाइट खुलने का कहीं से कहीं तक कोई भी रास्ता नजर नहीं आ रहा है ना तो सऊदी हुकूमत इस बारे में कोई ऐलान कर रही है और ना ही भारतीय हुकूमत इस बारे में कोई ऐलान कर रही है। जिस से सऊदी अरब जाने वाले लोगों को थोड़ी बहुत भी

तसल्ली मिल जाए।उसी को देखते हुए अब हमें भी कुछ करना पड़ेगा तो हम आप को एक तरीका बताते हैं । जिससे आप अपनी बात को ऊपर तक पहुंचा सकते हैं। यानी भारतीय या सऊदी हुकूमत के जितने भी फ्लाइट से संबंधित अधिकारी है। उन तक आप अपनी बात पहुंचा सकते हैं इसका सिर्फ एक ही तरीका है।तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आपको करना क्या है।

अगर आप ट्विटर इस्तेमाल करते हैं और उन लोगों का यानी उन अधिकारियों का ट्विटर हैंडल जानते हैं। जो फ्लाइट से संबंधित है तो आपको सिर्फ एक काम करना है आपके किसी भी टाइम किसी भी वक्त अपने सभी भाइयों को एक बार कह कर के 8:00 या 9:00 बजे रात को सभी अधिकारियों को टैग करके ट्वीट करके उनसे कहना है।

भारत से सऊदी अरब जाने वाली फ्लाइट खोल दी जाए। जो भी आप कह सकते हैं एक मर्यादित भाषा में। उनसे इस बारे में ट्वीट करके उनसे बार-बार ज्यादा से ज्यादा फ्लाइट्स खोलने के लिए ट्वीट करके टैग कीजिए।