ब्यूटी पार्लर और पार्लियामेंट, दोनों कितने अलग-अलग हैं न? सोचिये, कैसा हो अगर पार्लियामेंट में ब्यूटी पार्लर देखने को मिले? जी हाँ, पाकिस्तान में ऐसा होने जा रहा है. पाकिस्तान में सीनेट की एक समिति ने राष्ट्रीय राजधानी इस्लामाबाद की शीर्ष सिविक एजेंसी से पार्लियामेंट लॉज परिसर में ब्यूटी पार्लर खोलने के लिए कहा है. समिति में शामिल महिला सीनेटरों ने यह मुद्दा उठाया था.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, सीनेट की आवास समिति की बैठक संसद भवन परिसर में हुई. समिति ने राजधानी विकास प्राधिकरण (सीडीए) को इस बात के लिए फटकार लगाई कि उसके निदेर्शों के बावजूद अभी तक महिला सांसदों के लिए पार्लियामेंट लॉज में ब्यूटी पार्लर नहीं खोला गया है.

सीनेटर कुलसूम परवीन ने समिति से कहा कि समिति संयोजक का स्पष्ट निर्देश था कि सीडीए अधिकारी पॉर्लियामेंट लॉज में ब्यूटी पार्लर के लिए जगह आवंटित करने पर उनसे और सीनेटर समीना सईद से संपर्क करें. इसके बावजूद अभी तक सीडीए के किसी भी अधिकारी ने उनसे संपर्क नहीं किया है.

कमेटी के चेयरमैन सलीम मांडीवाला ने सीडीए से इस मुद्दे पर दोनों महिला सीनेटरों से सलाह मशविरा कर इस मुद्दे को प्राथमिकता से निपटाने का निर्देश दिया गया है.संसदीय आवास परिसर में हाल ही में रोजमर्रा के इस्तेमाल वाली चीजों के लिए एक स्टोर खोला गया है.