दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर ड्रा के इनाम की घोषणा करी है। वहीं इस बार का ये इनाम  नाइजीरिया में स्थित एक भारतीय नागरिक ने जीता है और उन्हें दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर ड्रा में $ 1 मिलियन (72832500.00 रुपए) जीते हैं।

जिस भारतीय नागरिक ने जैकपॉट 53 वर्षीय राहुल जुल्का को लगा है और वो पोर्ट हरकोर्ट में रहते हैं। राहुल पिछले 14 वर्षों से दुबई ड्यूटी फ़्री के प्रचार में भाग ले रहा थे और वो 2009 में नाइजीरिया जाने से पहले दुबई में रहते थे।

वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा है कि “मुझे हमेशा विश्वास था कि मैं एक दिन भाग्यशाली होऊंगा और आज का दिन है। यह (जीत) निश्चित रूप से मेरे वित्तीय दायित्वों और मेरी सेवानिवृत्ति की तैयारी के साथ-साथ मेरे बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा।”

इसी के साथ जुल्का, जो भारत में मुंबई से आता है, वह 177 वाँ भारतीय नागरिक है जिसने 1999 में मिलेनियम मिलियनेयर प्रमोशन की शुरुआत के बाद से $ 1 मिलियन जीते हैं। भारतीय नागरिक टिकट खरीदारों की संख्या में सबसे अधिक हैं। इसके अतिरिक्त, टोक्यो में स्थित एक 40 वर्षीय जापानी नागरिक केन इकेडा ने रेंज रोवर स्पोर्ट एचएसटी 3।0 400HP जीता है और  अबू धाबी में स्थित एक 53 वर्षीय जापानी नागरिक हिब्री हानी सुरुरुता ने बीएमडब्ल्यू एस 100 आर मोटरसाइकिल जीटी है और दुबई में स्थित एक 37 वर्षीय भारतीय नौशाद थेयाकांडोथ ने बीएमडब्ल्यू एफ 900 एक्सआर (लाइट व्हाइट) मोटरसाइकिल जीता है।