Saudi GACA ने शुरू किया अंतरराष्ट्रीय फ़्लाइट का जायज़ा, आज से प्रवासियों को बढ़ाने का आदेश जारी

0
332

अरब न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक़, जनरल अथॉरिटी फॉर सिविल एविएशन ने हाल ही में बयान जारी किया है जिसके तहत एयरपोर्ट का जायज़ा लिया जा रहा है और इंस्पेक्शन भी किया जा रहा है। इस इंस्पेक्शन के तहत सारे एयरपोर्ट पर कोरोनावायरस से संबंधित नए प्रोटोकॉल का पालन हो रहा है या नहीं यह सुनिशिचत किया जा रहा है।

जनरल अथॉरिटी ऑफ सिविल एविएशन (GACA) ने कोरोनोवायरस महामारी के आलोक में हवाई अड्डों और संबद्ध निकायों में विमानन संचालन नियमावली में निहित एहतियाती उपायों के आवेदन पर अनुवर्ती कार्रवाई की योजना को जारी रखा है।

GACA की निरीक्षण टीमों ने COVID-19 म’हामा’री के मद्देनजर परिचालन दिशानिर्देशों को लागू करने की प्रतिबद्धता और हवाई अड्डे के श्रमिकों के लिए तावक्ना आवेदन का इस्तेमाल करने की प्रतिबद्धता सुनिश्चित करने के लिए जेद्दा के किंग अब्दुलअजीज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रविवार को अपना निरीक्षण दौर शुरू किया।

GACA ने श्रमिकों की क्षमताओं को संदिग्ध कोविड ​​-19 मामलों का मूल्यांकन करने और टर्मिनलों पर इन मामलों से निपटने, आवश्यक शर्तों को सुनिश्चित करने, टिप्पणियों की निगरानी करने और यात्रियों की सुरक्षा से संबंधित आवधिक रिपोर्ट तैयार करने के लिए भी उठाया।

GACA उड्डयन उद्योग के क्षेत्र को विकसित करने और बेहतर बनाने के लिए उत्सुक है और दुनिया के हवाई अड्डों के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाले सऊदी हवाई अड्डों के लाभार्थियों के लिए सर्वोत्तम अंतरराष्ट्रीय मानकों के मुताबिक़ सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करता है।

यह सेवाओं में सुधार करने, यात्रा प्रक्रियाओं को सुविधाजनक बनाने और यात्रियों को सभी COVID-19 निवारक उपायों को लागू करके विमान में चढ़ने से पहले चेक-इन प्रक्रियाओं को पूरा करने में लगने वाले समय को कम करने में योगदान देता है।