आजकल अजीबोगरीब खबरे सामने आ रही है चीन से एक अजीब मामला सामने आया है तो हो ये रहा था की वह एक शादी हो रही थी तभी दूल्हे की मां की नजर दुल्हन के हाथों पर पड़ी फिर जो हुआ उसकी कल्पना कभी किसी ने सपने में भी नहीं की होगी और इसके तुरंत बाद दूल्हे की मां जो’र जो’र से रो’ने लगी.

डेलीस्टार रिपोर्ट्स के मुताबिक, दरअसल जिस कपल की शादी हो रही थी वो असल में भाई बहन निकले हुआ ये कि महिला ने दुल्हन के हाथों पर जन्म का निशान बना हुआ देखा और इसके तुरंत बाद ही उसने अपनी बेटी को पहचान लिया और ऐसा बताया जा रहा है कि यह घट’ना चीन के जिआनग्‍सू प्रांत के सोझोउ की है.


ये खबर जैसे ही बहर आयी वैसे ही चीनी मीडिया में छा गयी इसके बाद ये हुआ कि जब लड़के की मां ने हाथ पर बने निशा’न देखा इसके बाद उसके मौजूदा माता-पिता के बारे में पूछा तो पता चला कि 20 साल पहले उन्होंने इस लड़की को गो;द लिया था और उन्हें ये बच्ची सड़क कि’नारे पड़ी मिली थी.

son wedding mother find bride as her daughter

पर शादी रूकी भी नहीं इसके बाद लड़की अपनी मां से मिलकर रोने लगी लेकिन आगे जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते ज़बरदस्त ट्विस्ट तब आया जब शादी पर कोई रोक नहीं लगाई गई ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि उस मां ने दूल्‍हे को भी गोद लिया गया था और दुल्‍हन की असली मां को भी इस शादी पर कोई ऐतराज नहीं था.

son wedding mother find bride as her daughter

लोकल मीडिया की मानें तो 20 साल पहले जब इस महिला की बेटी गु’म हुई थी तो उसने उसे काफी ढूंढ़ा था और जब नहीं मिली तो उसने बच्चे को गो’द लिया था और अब इसी लड़के से उसकी बेटी की शादी हुई और शादी में मौजूद लोग भी काफी भा’वुक हो गए थे मेहमानों ने मां-बेटी को बधाई दी.