ख़लीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक़, UAE के अमीरात शारजाह में एक प्रवासी महिला ने इमारत से कूद’कर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि पाकिस्तानी महिला ने शारजाह के मुवाइलह इलाके में अपने अपार्टमेंट की इमारत की तीसरी मंजिल की बालकनी से कथित तौर पर कूदकर जान दे दी।

पुलिस ने कहा कि आ’त्मह’त्या करने वाली महिला की उम्र करीब 21 साल है और वह पाकिस्तान की है। महिला द्वारा बालकनी से छलांग लगाने पर उसके सर में चो’टें आई जिससे उसकी मौ’त हो गई।

पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला ने पारिवारिक विवाद के कारण आ’त्मह’त्या करने का फैसला किया। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, उसके परिवार ने कथित तौर पर पाकिस्तान में 70 साल की उम्र के एक बड़े आदमी से शादी करने के लिए उसे मजबूर किया, लेकिन महिला उससे शादी नहीं करना चाहती थी। ऐसे में उसने यह कदम उठाते हुए बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी।

इमारत में तैनात गॉर्ड ने सबसे पहले उसके शव को देखा और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सुबह करीब 4 बजे अल कासिमी अस्पताल ले गई। महिला के शरीर को बाद में एक शव परीक्षा के लिए फॉरेंसिक प्रयोगशाला में भेज दिया गया था। मुवाइलह पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।