शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान, अबू धाबी के क्राउन प्रिंस और यूएई सशस्त्र बलों के उप सुप्रीम कमांडर, कासिम अल होसन में आयोजित अबू धाबी पुरस्कारों के 10 वें संस्करण में 12 उल्लेखनीय व्यक्तियों को सम्मानित किया।

शेख मोहम्मद के संरक्षण में, पुरस्कार दयालु व्यक्तियों को मनाते हैं जिन्होंने निस्वार्थ रूप से अपना समय और प्रयास किया है कि अच्छाई फैलाने और समुदाय की सेवा करें।

शेख मोहम्मद ने कहा, “यूएई के मूल्य हमारे संस्थापक पिता, शेख जायद बिन सुल्तान अल नाहयान के प्रति गहरी आस्था रखते हैं, जो दया, मानवता और लोगों की उदारता में विश्वास करते हैं। और आज, हम 12 असाधारण व्यक्तियों को मनाते हैं जिन्होंने हर दिन अपने महान और धर्मार्थ कार्य के माध्यम से इन मूल्यों का अभ्यास करना चुना, जिससे हमारा देश और समुदाय मजबूत हुए। ”

व्यक्तियों को स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में प्रयासों, सामुदायिक सेवा और स्वयं सेवा, मानवीय कार्यों के साथ-साथ संस्कृति, विरासत और पर्यावरण संरक्षण सहित कई योगदानों के लिए सम्मानित किया गया।

शुक्रवार को अबू धाबी और अल इमरात टीवी चैनलों पर प्रसारित प्रसारण के माध्यम से अमीरी और प्रवासियों को शामिल किया गया। नीचे पुरस्कार देने वालों की सूची दी गई है:

>> सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल ओबैद मोहम्मद अल काबी, यूएई सशस्त्र बलों और अबू धाबी रक्षा बल के कुलीन संस्थापकों में से एक माना जाता है। देश में पाँच सम्माननीय दशकों की सेवा के अलावा, अल काबी ने समुदाय में महत्वपूर्ण विषयों के बारे में जागरूकता बढ़ाने में मदद करते हुए, अल ऐन के नागरिक विकास में योगदान दिया।

>> भारतीय व्यवसायी युसुफ़ली M.A को खेल, संस्कृति, धर्मार्थ और समुदाय आधारित परियोजनाओं सहित संयुक्त अरब अमीरात में राष्ट्रीय पहल और घटनाओं के दूरगामी समर्थन के लिए पहचाना गया। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई अभियानों के उनके समर्थन ने कई स्थानीय समुदायों को सकारात्मक रूप से प्रभावित किया है।