आईपीएल शुरू हो गया है और हर दिन कुछ ना कुछ नया हो रहा है बीते रविवार सनराइज़र्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच IPL का रोचक मैच खेला गया. KKR ने SRH को 10 रनों से हराकर बड़ी जीत हासिल की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हांलाकि, कल के मैच की अजीब बात ये है कि लोग जीत-हार से ज़्यादा मिस्ट्री गर्ल की बात कर रहे हैं. वही मिस्ट्री गर्ल जिस पर कैमरामैन बार-बार नज़र बनाए हुआ था और उसे ही बार बार स्क्रीन पर दिखा रहा था

राशिद ख़ान की बॉल पर जैसे ही शुभमन गिल बोल्ड हुए कैमरामैन ने तुंरत कैमरा ‘मिस्ट्री गर्ल’ पर घुमाया और वो ख़ुशी में झूमती दिखाई दीं. ‘मिस्ट्री गर्ल’ के नाम से मशहूर लड़की अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बना चुकी है और लोग उन्हें इधर उधर हर सोशल मीडिया हैंडल पर ढूँढ़ते फिर रहे है.

अब लोग इस लड़की के पीछे पागल हो रहे है देखा ना आपने कि ‘मिस्ट्री गर्ल’ को लेकर लोग कितने पागल हो रहे हैं. सवाल ये है कि आखिर सबकी नज़रों में आने वाली ये ‘मिस्ट्री गर्ल’ है कौन.

चलिये अब आपको और इंतज़ार नहीं कराते हैं और बताते हैं कि आखिर ये ‘मिस्ट्री गर्ल’ कौन है. दरअसल, ख़ूबसूरत सी दिखने वाली ‘मिस्ट्री गर्ल’ का नाम काव्या मारन है.

काव्या मारन कोई साधरण लड़की नहीं हैं, बल्कि वो सनराइज़र्स हैदराबाद की CEO हैं और काव्या मारन सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं और SRH टीम की मालिक भी हैं. वहीं काव्या के चाचा दयानिधि मारन पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है जब IPL के दौरान काव्या को नोटिस किया गया है. इससे पहले वो 2018 में टीवी पर SRH को चियर करते हुए दिखी थीं काव्या को क्रिकेट से ख़ास लगाव है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CricketGram (@_cricketgram_)

यही नहीं, उन्होंने चेन्नई से MBA की पढ़ाई भी इसलिये की थी, ताकि वो अपने पिता के बिज़नेस में हाथ बंटा पायें. इसलिये इस समय उनका पूरा ध्यान आईपीएल पर है. क्रिकेट के अलावा वो Sun Music को भी संभालती हैं.